FLASHINDIAMAHARAJGANJUTTAR PRADESH

*रामपुर बल्डीहा बासपार मिश्र मार्ग बना जलासय प्रधानमंत्री मार्ग गड्ढायुक्त सड़क मे भरा वर्षा का पानी अधिकारी मस्त जनता त्रस्त*

गड्ढा मुक्त सड़क

जलाशय बना रामपुर- बाँसपार मिश्र प्रधानमंत्री मार्ग, गड्ढायुक्त सड़क में लबालब भरा वर्षा का पानी

आशीष कुमार गौतम ब्यूरो चीफ पुलिस मुखबिर न्यूज

 

 

फ़ोटो- वर्षा जल एवम कीचड़ में लबालब डूबा रामपुर बल्डीहा- बाँसपार मिश्र गड्ढायुक्त सड़क
* लोगों का आना- जाना हुआ दुश्वार
* वर्षा जल व कीचड़ में डूबे सड़क में गिरकर चोटिल हो जा रहे हैं लोग।
* सड़क के निर्माण एवम मरम्मत कार्य मे मानकों की अनदेखी से हुआ ऐसा बुरा हाल
* विभाग एवम जिला प्रशासन को कोस रहे हैं ग्रामीण।

घुघली, महराजगंज।
क्षेत्र के गड्ढायुक्त रामपुर बल्डीहा- बाँसपार मिश्र प्रधानमंत्री सड़क थोड़ी सी वर्षा में जलाशय का रूप ले लिया है। साढ़े आठ किलोमीटर लंबी रामपुर मोड़ से बाँसपार गांव तक की पूरी सड़क बुरी तरह से क्षतिग्रस्त एवं बड़े-बड़े गड्ढों में तब्दील हो गई है। कल की मामूली वर्षा में सड़क के बीचो-बीच बने बड़े-बड़े इन गड्ढों में भारी जलभराव हो जाने के कारण इस मार्ग पर आवागमन लोगों के लिए मुश्किल हो गया है। ग्रामीण सड़क की इस दुर्दशा को लेकर विभाग के प्रति काफी खफा हैं। रामपुर बल्डीहा के पूर्व प्रधान दिनेश जायसवाल एवम मटकोपा गांव निवासी प्रकाश चंद्र चौहान का कहना है की सड़क के निर्माण एवं मरम्मत कार्य में अगर मानकों की अनदेखी नहीं कि गई होती तो आज सड़क की यह दुर्गति नहीं होती।

* एक तो सड़क निर्माण में भारी अनियमितता की गयी दूसरे जब भी इस सड़क का मरम्मत कार्य किया गया, तो उसमें महज खानापूर्ति ही कि गयी। ऐसे में टिकाऊ सड़क की उम्मीद भला कैसे की जा सकती है?
मिथिलेश गुप्ता रामपुर बल्डीहा

* इस सड़क पर चलना आसान नहीं रह गया है। लबालब वर्षा से भरे सड़क के इन बड़े बड़े गड्ढों को पार करते समय उसमें अक्सर लोग गिर कर चोटिल हो जा रहे हैं। सड़क के बड़े-बड़े गड्ढे वर्षा जल और कीचड़ से भरे हुए हैं। ऐसे में राहगीरों को पानी से भरे गड्ढों का अंदाज नहीं मिल पाता और वे उसमे गिरकर कपड़े तो खराब करते ही हैं, घायल भी हो जाते हैं।
विजय कुमार मिश्र ग्राम- बाँसपार मिश्र

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Back to top button