MAHARAJGANJUTTAR PRADESH

पालिका अध्यक्ष ने माँ बनैलिया का दर्शन कर मन्दिर के पुजारियों को अंगवस्त्र किया भेंट

अंगवस्त्र किया भेंट

पालिका अध्यक्ष ने माँ बनैलिया का दर्शन कर मन्दिर के पुजारियों को अंगवस्त्र किया भेंट

पीएम न्यूज सर्विस नौतनवा महाराजगंज । पूर्वी उत्तर प्रदेश में सिद्धपीठ के नाम से मशहूर नौतनवा नगर में स्थित माँ बनैलिया का ऐसा दरबार है जहां से कोई भी भक्त खाली हाथ नही जाता, इस दर पर दूर दराज से माँ के भक्त आते है और माँ के दर्शन कर मनो वांछित फल पाते है।नौतनवा नगर पालिका अध्यक्ष गुड्डू खान ने आज माँ बनैलिया का दर्शन किया और भारत वासियों के लिए सुख समृद्धि व उत्तम स्वास्थ की कामना किया।

पालिका अध्यक्ष ने खरवास मास खत्म होने के बाद नववर्ष में आज पहली बार सिद्धपीठ (बनदेवी) माता बनैलिया का आज दर्शन प्राप्त किया और भीषण ठंड को देखते हुए मन्दिर के सभी पुजारी, मन्दिर में धार्मिक शिक्षा ग्रहण कर रहे सभी शिक्षार्थी तथा मन्दिर के सभी कर्मियों के बीच अंग वस्त्र (गर्म कपड़े) वितरित कर आशीष प्राप्त किया।

इस अवसर पर पालिका अध्यक्ष ने बताया कि “सभी राजनेताओं का पूरा ध्यान अपना वोट बैंक साधने पर रहता है जिससे अपना घर बार छोड़ मन्दिर की सेवा में लगे लोगो पर किसी का ध्यान नही जाता जिससे ये अपने आपको उपेक्षित महसूस करते है।

इस अवसर पर पं0 राधा रमण वेदाचार्य, पुजारी जितेन्द्र बाबा,शिक्षार्थी सूर्य नारायण,यमलाल, विपिन शुक्ला के अलावा अन्य लोग उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Back to top button