FLASHMAHARAJGANJUTTAR PRADESH

उल्टा तिरंगा लगाकर निकाला गया जुलूस, तेजी से वायरल हो रहा फॊटो

उल्टा तिरंगा लगाकर निकाला गया जुलूस,

 

 

उल्टा तिरंगा लगाकर निकाला गया जुलूस, तेजी से वायरल हो रहा फोटो

पीएम न्यूज सर्विस महराजगंज। जिले के नौतनवा क्षेत्र में ईद उल मिलादुन्नवी के मौके पर मंगलवार को मुस्लिम समुदाय के लोगों ने भव्य तरीके से पैगम्बर मोहम्मद साहब का जन्मदिवस मनाया।

मालूम हो कि मुस्लिम समुदाय के लोगों ने
ईद उल मिलादुन्नवी के मौके पर मंगलवार को परसामलिक क्षेत्र के निपनिया, बोदरवार, विषखोप, पिपरवांस, बरनहवा, पडौली, झिंगटी, परसामलिक, भगवानपुर, अहिरौली, सेखुआनी, शिवपुरी, मर्यादपुर, नौतनवा क्षेत्र के रतनपुर, चकदह, हथिअहवा, रामनगर सहित तमाम गाँव के मदरसों से बड़े ही हर्षोल्लास के साथ सैकडों की संख्या में जलूस निकाला गया।

पैगम्बर मोहम्मद साहब के जन्मदिवस पर लोग जुलूस निकालकर गांवों व चौक चौराहों पर लोगों से मुलाकात कर उन्हें मुबारकबाद दिया।

जुलूस में मोहम्मद साहब और नारे तकरीर के जयकारे से पूरा क्षेत्र गूंजायमान हो उठा। इस दौरान जाहिद अली, निजामुद्दीन, मैनूद्दीन, अर्दली, रफीक, सरवर अली, तौलन खान, प्रधान प्रतिनिधि राजू उर्फ लल्लू पासवान, साहेब चौधरी, रामचन्द्र यादव, समसी आलम, मतलूब, प्रमोद भारती, महबूब आलम, शाहआलम सहित सैकड़ो लोग मौजूद रहे।

नौतनवा नगर का एक फोटो बड़े ही तेजी से हो रहा वायरल

ईद उल मिलादुन्नबी के मौके पर मंगलवार को नौतनवा नगर का एक फोटो बड़े ही तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक पिकअप पर जुलूस के दौरान तिरंगा झंडा उल्टा लटका कर मुस्लिम समुदाय के लोगों द्वारा पूरे नगर का भ्रमण कराया गया है। जो भारतीय राष्ट्र ध्वज तिरंगे का घोर अपमान है।

इस संदर्भ में नौतनवां थानाध्यक्ष राजेश पाण्डेय का कहना है कि यह मामला मेरे संज्ञान में नहीं है। जांच कराई जाएगी। अगर यह बात सत्य निकली तो जिम्मेदारों के विरुद्ध बैधानिक कार्यवाही की जायेगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Back to top button