माता पिता के पुण्य प्रताप से खिलती है घर की फुलवारी

0
49
माता पिता के पुण्य प्रताप से खिलती है घर की फुलवारी
सोनू मोदनवाल
पीएम न्यूज सर्विस महराजगंज । परतावल विकास खण्ड अंतर्गत ग्राम सभा रूद्रापुर में एक परिवार के 3 सन्तानों को मिली नौकरी।
बताते चलें कि ग्राम सभा रुद्रापुर मे सुधाकर पटेल के पास क्रमशः3संतान में एक बेटा आदित्य,2बेटी प्रियंका व पूजा पटेल है।प्रियंका पटेल राजस्व विभाग में लेखपाल ,बेटा आदित्य पटेल महाराष्ट्र में मडाल जिले में एक कम्पनी में जनरल मैनेजर तथा दूसरी बेटी पूजा पटेल आर्यवर्त बैंक बहराईच में ऑनलाइन ट्रेंनिग कर दिनाँक 12/7/2021पी ओ का पदभार को ग्रहण किया।जबकि सुधाकर पटेल एक सामान्य किसान के बेटे है।
इनकी एक छोटी सी दुकान रोजी रोटी का माध्यम रहा,लेकिन शिक्षा जगत की ऊँचाई को समझने वाले पटेल जी ने एन केन प्रकारेण बच्चों को शिक्षा जगत से जोड़ रखा। इसका परिणाम यह हुआ कि इस कुटुम्ब के तीन सन्तान पिता के मेनहत को समझकर नौकरी में सम्मानित पद हासिल करके माता पिता के सम्मान को बढ़ाया।
आज माता निर्मला देवी पिता सुधाकर पटेल भाई आदित्य पटेल व बहन प्रियंका पटेल सब मिलकर बेटी पूजा पटेल को अति प्रसन्न हो कर मिठाई खिलाकर खुशी जाहिर किये।इसी बात को लेकर सुधाकर पटेल ने कहा कि ईमानदार परेशान हो सकता लेकिन पराजित नही होता।
इसको भी देखें ,फरेन्दा विधायक ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बनकटी को लिया गोद
उन्होंने कहा कि अपने निरन्तर अथक ईमानदारी में -शिक्षा ही जीवन है-को अपना लक्ष्य समझा जिसके माध्यम से मेरे तीनो बच्चो का भविष्य उज्ज्वल हो गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.