सड़क हादसा : ट्रैक्टर ट्रॉली की चपेट में आने से अधेड़ की दर्दनाक मौत

0
274
सड़क हादसा : ट्रैक्टर ट्रॉली की चपेट में आने से अधेड़ की दर्दनाक मौत
पीएम न्यूज सर्विस गोरखपुर । जनपद गोरखपुर के गीडा थाना क्षेत्र अन्तर्गत ग्राम सभा बनगांवा में सड़क हादसे से एक अधेड़ युवक की मौके पर ही मौत हो गयी ये सड़क हादसा ट्रैक्टर ट्राली से हुआ है।
खबर के मुताबिक ग्राम सभा बनगांवा के मूल निवासी रामनवल गौड़ पुत्र स्व0 रामअधारे गौड़ की अपने ही गांव में ईट लदे ट्रैक्टर ट्राली की चपेट में आने से मौत हो गयी। जानकारी के अनुसार
रामनवल गौड़ अपने घर से गांव के ही चौराहे पर गए हुए थे तभी राजेश मार्का की ईट लादकर ट्रैक्टर ट्रॉली कही जा रहा था उसी के चपेट में युवक आ गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गयी।मृतक की उम्र करीब 55 साल बताई जा रही है।
मृतक का कोई भी न तो लड़का था और न ही कोई लड़की जिसके कारण वो अपने छोटे भाई के लड़के को गोद लिया हुआ था जिसका नाम बृजेश गौड़ है उसके तीन लड़के है। जो हलवाई का काम करता है।
घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस पहुच गयी और ट्रैक्टर ट्रॉली को कब्जे में ले लिया है। इस दौरान जब थानाध्यक्ष गीडा से बात हुई तो उनका कहना था कि घटना की जानकारी मिली है मौके पर पुलिस को भेजा गया है ट्रैक्टर ट्रॉली को कब्जे में लिया गया जाच कर दोषी के खिलाफ कार्यवाही की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.