SULTANPURउत्तर प्रदेश

बाबा साहब की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर श्राद्धंजलि दी व कानून व्यवस्था का जायजा लिया गया

राजेश शुक्ला, प्रबंध संपादक

पीएम न्यूज़, सुलतानपुर। पुलिस अधीक्षक महोदय जनपद-सुलतानपुर द्वारा नोबल कोरोना वायरस (कोविड-19) के संक्रमण से बचाव हेतु लॉकडाउन के दौरान जनपद में पैदल गस्त कर कानून व्यवस्था का जायजा लिया गया व लाउडहेलर के माध्यम से सभी नगर वासियों से भी अपील की गयी कि माननीय प्रधानमंत्री महोदय,भारत सरकार के आदेशानुसार लाकडाउन की अवधि 03.05.2020 तक बढा दी गयी है।
जनपद मे धारा-144 लागू है। मात्र आवश्यक कार्य हेतु ही अपने घरों से बाहर निकले व कार्य पूर्ण हो जाने पर तत्काल अपने घर वापस चले जाये। कही पर भी भीड़ न लगाये। लोगो से सोशल डिस्टेन्स बना कर रखे। अपने घर पर ही रहकर विशेषकर छोटे बच्चों किशोर एवं वरिष्ठ नागरिक गण व अन्य पारिवारिक सदस्यों के साथ समय व्यतीत करें। बार-बार अपने हाथों को साबुन से धुलते रहे।
देश में महामारी की स्थिति में जनपद में लॉकडाउन का उल्लंघन करने वाले 12 व्यक्तियों के खिलाफ जनपद की पुलिस द्वारा कार्रवाई करते हुए FIR पंजीकृत करने की तैयारी की जा रही है। तत्तपश्चात महोदय द्वारा डॉ. भीमराव अंबेडकर की 129वीं जयंती के अवसर पर बाबा साहब की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर श्राद्धंजलि दी व लोगो से अपील की गयी की लॉकडाउन के चलते सभी व्यक्ति अंबेडकर जयंती को अपने-अपने घरों में मनायें।
तत्तपश्चात महोदय द्वारा रिजर्व पुलिस लाइऩ सुलतानपुर पहुंचकर यू0पी0 112 मुख्यालय का निरीक्षण किया गया। प्रभारी निरीक्षक यू0पी0112 से यू0पी0112 में कार्यरत अधिकारी/कर्मचारीगण के मास्क सेनेटाइजर व गड़ियो की साफ-सफाई के बारे में जानकारी प्राप्त की गयी व कार्यलय में मौजूद समस्त अधिकारी/कर्मचारीगण को आवश्यक दिशा-निर्देश दिये गये।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Back to top button