कब्र मे मिला अज्ञात युवती का अर्धनग्न शव बरामद होने पर क्षेत्र मे सनसनी,

0
1024

कब्र मे मिला अज्ञात युवती का अर्धनग्न शव बरामद होने पर क्षेत्र मे सनसनी,

संत कबीर नगर से
अमित प्रताप मिश्र की
रिपोर्ट

संतकबीरनगर । महुली थाना क्षेत्र के ग्राम कुरसुरी के पास कुआनो नदी के किनारे मंगलवार को पुलिस ने एक 24 बर्षीय अज्ञात युवती का अर्धनग्न शव बरामद किया।

युवती की पहचान नही हो पा रही है। आशंका है कि युवती से दुष्कर्म करने के बाद सबूत मिटाने के लिए उसकी हत्या करके शव को दफन करने का प्रयास किया गया था। मंगलवार की दोपहर गांव के चौकीदार ने पुलिस चौकी कालीजगदीशपुर के प्रभारी शर्मा सिंह यादव को मामले की सूचना दिया।

सूचना को गंभीरता से लेते हुए चौकी प्रभारी ने इन्सपेक्टर शैलेन्द्र राय को मामले से अवगत कराया और खुद घटनास्थल की तरफ रवाना हो गए । इन्सपेक्टर श्री राय भी घटनास्थल पर पहुंच गये। शव को गढ्ढेनुमा कब्र से बाहर निकाला गया। युवती का शव मिलने से क्षेत्र मे सनसनी फैल गई । पुलिस ने मौजूद लोगों से जब मृतका की पहचान कराने का प्रयास किया उसकी पहचान नही हो सकी।

इन्सपेक्टर शैलेन्द्र राय ने बताया कि मृतका का शव दो से तीन दिन पुराना प्रतीत हो रहा है। चेहरे और शरीर पर लालिमा नजर आ रही है। शव की चमड़ी खिसकने के चलते प्रथम दृष्टया चोट के निशान नजर नही आ रहे हैं। अभी शव को पहचान के लिए रखा गया है। जिले के सभी थानों और आसपास के जिलों मे भी मृतका के शव की तश्वीर भेज पहचाने कराने का प्रयास किया जा रहा है। पहचान होने के बाद शव को पीएम के लिए भेजा जाएगा ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.