Home Flash फिर आजम के बिगड़े बोल, जया पर कर दी आपत्तिजनक टिप्पणी

फिर आजम के बिगड़े बोल, जया पर कर दी आपत्तिजनक टिप्पणी

244
0
समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव आजम खां ने रविवार को पार्टी मुखिया अखिलेश यादव की मौजूदगी में ही भाजपा प्रत्याशी जयाप्रदा के बारे में आपत्तिजनक टिप्पणी कर दी। बोले, शाहबाद वालों, उत्तर प्रदेश वालों तुम्हें पहचानने में 17 साल लग गए। हमनें तो 17 दिन में ही पहचान लिया था कि खाकी नेकर पहनती हैं। शिकायत मिलने पर चुनाव आयोग ने इस मामले को गंभीरता से लिया है और जिला प्रशासन से रिपोर्ट तलब की है। जिलाधिकारी ने वीडियो अवलोकन टीम से तत्काल रिपोर्ट मांगी है।

शाहबाद में रविवार को सपा मुखिया अखिलेश यादव ने आजम खां के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया। आजम ने जयाप्रदा पर निशाना साधा। बोले, मैं आपसे एक सवाल पूछना चाहता हूं कि जिसकी अंगुली पकड़कर हम रामपुर लाए। रामपुर की गलियों और सड़कों से पहचान कराई। किसी का कांधा नहीं लगने दिया, छूने नहीं दिया, गंदी बात नहीं करने दी। दस साल प्रतिनिधित्व कराया। शाहबाद वालों, रामपुर वालों, ङ्क्षहदुस्तान वालों उसकी असलियत समझने में आपको 17 साल लग गए, लेकिन मैं 17 दिन में पहचान गया कि वह खाकी नेकर पहनती हैं।

आजम खां के इस बयान को लेकर शिकायत होने पर चुनाव आयोग ने गंभीरता से लिया और जिला प्रशासन से रिपोर्ट मांगी है। जिलाधिकारी आन्जनेय कुमार ङ्क्षसह ने बताया कि वीडियो अवलोकन टीम से रिपोर्ट मांगी गई है, आयोग को रिपोर्ट भेजी जाएगी और कार्रवाई भी की जाएगी।

जिलाधिकारी ने बताया कि आजम खां, समीना बेगम, अरशद वारसी को नोटिस जारी किया गया है। इन तीनों के खिलाफ आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं, लेकिन इन तीनों ने अभी तक इसके विज्ञापन प्रकाशित नहीं कराए हैं। नियमानुसार इन्हें विज्ञापन प्रकाशित कराना जरूरी है।

 

जिलाधिकारी एवं जिला निर्वाचन अधिकारी आन्जनेय कुमार ङ्क्षसह ने भाजपा प्रत्याशी जयाप्रदा को भी नोटिस जारी किया है। उन पर आरोप है कि उन्होंने बिना सूचना दिए गुरुद्वारे में हाजिरी लगाई। प्रत्याशी अगर भीड़ में जाकर संबोधित करता है तो उस कार्यक्रम के खर्चे को प्रत्याशी के खर्चे में जोड़ा जा सकता है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.