50 वर्षिय युवक की बागीचे मे मिला शव , ह्त्या की आशंका

बी के सिंह पीएम संवाददाता  शिकारपुर महाराजगंज घुघुली थाना क्षेत्र के बरवां चमयिनियां में 50वर्षिय युवक की निर्मम हत्या कर दिया गया।  जिससे  क्षेत्र में सनसनी फैल गई   सूचना के दौरान पहुंची घुघली पुलिस ने मामले पर काबू पाया ।

सूत्रों से   मिली खबर  मिली खबर के अनुसार रविवार लगभग शाम 7:00 बजे धारदार हथियार से चमिया वर्मा निवासी 50 वर्षीय जंग बहादुर राय की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई जिससे घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई बताया जाता है कि जंगबहादुर राय पुत्र लालू राय का गांव के ही एक महिला  के साथ काफी समय से अवैध सम्बंध चल रहा था जो।१४अप्रैल शाम ७ बजे के लगभग महीला के घर गये थे। सम्बंध बनाने के चक्कर में दो दिनों से लगे थे।जो घर के लड़के कमरूल एवं फिरोज ने देख लिया जो नागवार लगा।युवको ने जंगबहादुर राय की पीट पीट कर निर्मम हत्या कर दी और मौके से फरार हो गये मृतक के परिजनों ने आनन-फानन मे संतुष्टि हेतु अस्पताल ले गये। जहां पर डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।मृतक के परिजनों के तहरीर पर पुलिस मुकदमा पंजीकृत कर,शव को पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया। तथा मुलजिम की गिरफ्तारी के लिए दविस डालने में जुट गयी। समाचार लिखे जाने तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई थी।

तहरीर के अनुसार मृतक और कमरूल, फिरोज,अहमद से पैसे के ब्याज का लेन-देन था।जो उनके बागीचे मे जाकर पिता, दो भाईयों ने मिलकर डंडे व धारदार हथियार से हत्या कर बागीचे के गेट पर सुला कर फरार हो गये। मृतक के सिर, पीठ और कमर पर कम्भीर चोट लगी है। लाश को अपने कब्जे में लेकर पुलिस पोस्टमार्टम हेतु महराजगंज लेकर गयी है।
वहीं: ग्रामीणों के मुताबिक 45 वर्षीय अहमद अपने लड़कों एवम परिवार के अन्य सदस्यों के के साथ जंग बहादुर रॉय के बगीचे में पहुंच कर लाठी डंडे से बुरी तरह से मारा पीटा जिससे वह लहूलुहान हो गए। उसके बाद हमलावरो ने बगीचे के सामने अपने घर मे ले गए जहाँ उन्हें कुल्हाड़ी से काट डाला। फिर जंगबहादुर को उनके बगीचे के गेट पर सुला दिया।

घटना के समय मृतक जंग बहादुर राय अपने बरवा चमैनिया गांव स्थित अपने बगीचे में थे। किसी विवाद को लेकर मुस्लिम समाज के आधा दर्जन लोगों ने उन्हें धारदार हथियार और लाठी डंडे से हमला कर हत्या कर दिया। गांव में भारी संख्या में पुलिस बल तैनात है। लोग दहशत जदा हैं। पूरे गांव में सन्नाटा पसरा है।
: विवाद का स्पष्ट पता नही चल रहा है ब्याज के पैसे के लेनदेन के मामले की चर्चा हैं ।: घटना के समय मृतक जंग बहादुर राय अपने बरवा चमैनिया गांव स्थित अपने बगीचे में थे। किसी विवाद को लेकर मुस्लिम समाज के आधा दर्जन लोगों ने उन्हें धारदार हथियार और लाठी डंडे से हमला कर हत्या कर दिया। गांव में भारी संख्या में पुलिस बल तैनात है। लोग दहशत जदा हैं। पूरे गांव में सन्नाटा पसरा है।

पुलिस का कहना है कि महिला को दिए 10 हजार रुपए मांगने के लिए वह उसके घर गए थे। इस दौरान नशे में घुत राय ने महिला के साथ छेड़खानी की । इसके बाद महिला व उसके दो बेटों ने उनकी हत्या की है?

सूत्रों से मिली खबर के मुताबिक घटना से इसका कोई वास्ता नही है। हत्या के पहले भी आज शाम 4 बजे गांव के सिवान में मृतक जंगबहादुर व आरोपी अहमद की बीच विवाद हुआ था ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.