गद्दी चौक पर सभा रखवा कर रिज़वान गाज़ी ने बढ़ाया सांसद धर्मेन्द्र यादव का सम्मान

बदायूं  लोकसभा क्षेत्र के सांसद व समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी श्री धर्मेन्द्र यादव ने बदायूं विधानसभा क्षेत्र में धुआंदार सभाए करी। गद्दी चौक पर रिज़वान गाज़ी दौरा सभा में हज़ारो की भीड़ इकट्ठी करके सांसद धर्मेन्द्र यादव को फूलों की माला पहना कर उनका स्वागत किया और उनका सम्मान बढ़ाया
इस मौके पर मा0 धर्मेन्द्र यादव ने कहा कि देश व प्रदेश की जनता केन्द्र की भाजपा सरकार से बुरी तरह से त्रस्त है भाजपा नेताओं ने 2014 के चुनाव से पूर्व जनता से जो वादे किये थे वह अभी तक पूरे नहीं किये है। प्रत्येक वर्ष दो करोड युवाओं को रोजगार, प्रत्येक के खाते में जैसी बाते सिर्फ चुनावी जुम्ले साबित हुये है। नोटबन्दी तथा जीएसटी से व्यापारी वर्ग समेत समाज का हर वर्ग बुरी तरह से प्रभावित है।

इस मौके पर फखरे अहमद शोबी ने कहा सपा बसपा व रालोद के महागठबन्धन से विपक्षी पाटियां बुरी तरह से बौखला गयी है तथा आम जनता में भा्रमक सन्देश फैलाने का षडयन्त्र कर रही है। भाजपा के लोग आम जन मानस को वहकाने का काम कर रहे है। देश व प्रदेश की जनता इन जुम्लेबाजो को अच्छी तरह से समझ चुकी है तथा होने वाले लोकसभा चुनाव में प्रदेश से इनका सफाया करके ही दम लेगी।

इसी के साथ मौजूद रहे समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अल्पसंख्यक मोर्चा के अध्यक्ष डॉ यासीन उस्मानी ने कहा की केंद्र की वर्तमान सरकार छात्र,नौजवान,बेरोजगार दलित,पिछड़े,अल्पसंख्यक,व्यापारी आदि सहित समाज के हर वर्ग की विरोधी सरकार है,महंगाई चरम पर है,आम जनता केंद्र व प्रदेश की भाजपा सरकारों की जनविरोधी नीतियों से बुरी तरह से त्रस्त है,देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रोजगार के नाम पर पढ़े-लिखे युवाओं को पकौड़ा बेचने की सलाह देते हैं जिससे इन भाजपा नेताओं की युवाओं के प्रति एक ओछी मानसिकता प्रदर्शित होती है,देश का शिक्षित युवा अपने आप को ठगा सा महसूस कर रहा है,उन्होंने आगे कहा कि भारतीय जनता पार्टी के नेता हर चुनाव में एक नए नारे के साथ देश की जनता को गुमराह करने का काम करते हैं,

इस मौके पर स्वाले चौधरी आमिर सुल्तानी, गुड्डू गद्दी, फरहत खान, वसीम अंसारी,आमिर अंसारी, हारून खां, सोहिल सिद्दीकी,मुजफ्फर अली, बब्बू काजी, शहनवाज खां, निहाल सिंह मौर्य, भैरो प्रसाद मौर्य, शंशाक यादव, नीरज राजपूत, सहित सैकडो लोग उपस्थित रहें।

बदायूं से सालिम रियाज़

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.