भानू मिश्रा

50 लाख की लूट का खुलासा: पांच बदमाश गिरफ्तार, एक किलो सोना व 11 किलो चांदी बरामद

पीएम संवाददाता आज़मगढ़, उत्तर प्रदेश, जौनपुर,
जौनपुर/आजमगढ़। जौनपुर के खुटहन थाना क्षेत्र के गायत्री नगर डिहिया बाजार में बुधवार को सराफा कारोबारी के यहां हुई 50 लाख की लूट के मामले में आजमगढ़ सिधारी थाने की पुलिस और क्राइम ब्रांच ने पांच बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। उनके पास से एक किलो सोना और 11 किलो चांदी बरामद हुए हैं।
आजमगढ़ डीआईजी मनोज कुमार तिवारी ने बताया कि इन बदमाशों में से चार पर 25 25 हजार का इनाम घोषित है। पकड़े गए बदमाशों में दीपक तिवारी चैबाहा खुटहन जौनपुर, दिग्विजय सिंह गोविंदपुर थाना आसपुर जिला प्रतापगढ़, सारंगधर सिंह गोठाव बरदह, अजय यादव पश्चिमपुरा कंधरापुर और प्रमोद यादव हजारेमल थाना बरदह आजमगढ़ के हैं।
पूछताछ में गिरफ्तार आरोपियों ने बताया कि जौनपुर के खुटहन थाना क्षेत्र के गायत्री नगर डिहिया बाजार में हुए 50 लाख की लूट में शामिल थे। उनके पास से एक लाख रूपये नगद, एक किलो सोना और 11 किलो चांदी बरामद हुआ है।
बताते चले कि जौनपुर के खुटहन थाना क्षेत्र के गायत्री नगर डिहिया बाजार में बुधवार की दोपहर को नकाबपोश बदमाशों ने फायरिंग करते हुए सराफा कारोबारी श्याम कुमार अग्रहरी की दुकान से गहने और नकदी लूटकर फरार हो गए। बदमाशों पर लोगों ने पथराव किया तो बदमाश अंधाधुन फा​यरिंग करते हुए पिलकिछा की तरफ भाग गए थे। फायरिंग की चपेट में आने से आटो चालक विपिन यादव व साइकिल सवार अधेड़ बरसातू गौतम घायल हो गए थे।
वाराणसी में इलाज के दौरान गुरूवार को आटो चालक सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के नसरूद्दीनपुर गांव निवासी विपिन यादव 23 वर्ष की मौत हो गई। विपिन बुधवार को सवारी लेकर गायत्री नगर बाजार गया था। अभी घायल बरसातू गौतम का इलाज चल रहा है। व्यापारी के भाई विनोद अग्रहरी ने बताया था कि 50 लाख रूपए से अधिक की लूट है।

*आजमगढ, जौनपुर के गायत्री नगर से स्टेट हेड भानू मिश्रा के साथ रामानन्द तिवारी एवं कादीपुर तहसील रिपोर्टर संदीप कुमार सिंह की रिपोर्ट*

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.