निचलौल तहसील में सम्पूर्ण समाधान दिवस का आयोजन

पीएम संवाददाता। निचलौल। उपजिलाधिकारी की अध्यक्षता में सम्पूर्ण समाधान दिवस का आयोजन किया गया।
किसी भी मामले को लेकर फरियादी दर-बदर भटकते- रहते थे आला अधिकारी / कर्मचारी ध्यान नही देते थे जिसके वजह से छोटे से छोटे मामले को निस्तारण नही होने के वजह से, फरियादी थक हार कर मामले को न्यायालय में लेकर चले जाते थे ।जिससे फरियादियो को न्याय पाने में वर्षो लग जाती थी तथा धन ,समय का भी काफी हानि होती थी ।
शासन द्वारा फरियादियो को कम समय में बिना धन हानि के विभिन्न मामलो को निस्तारण के लिए सम्पूर्ण समाधान दिवस का आयोजन किया जाता है ।
जिसमे सभी विभागों के अधिकारी/कर्मचारि उपस्थित रहते है और सम्बंधित मामलो का सम्बंधित अधिकारी /कर्मचारी द्वारा जाँचो प्रान्त करके मामलो को अधिकतम पंद्रह दिनो में निस्तारण कर दिया जाता है ।जिससे फरियादियो को उचित व त्वरित न्याय मिल जाता है ।जिससे समय ,धन , विवादों से छुटकारा मिल जाता है ।
निचलौल तहसील में सम्पूर्ण समाधान दिवस में कुल 36मामले आये थे ,जिसमे राजस्व के 4 मामलो का मौके पर निस्तारण कर दिया गया है ।
सम्पूर्ण समाधान दिवस में चार फरियादियो प्रह्लाद पांडेय विशोखोर,उमेश पुत्र रोगी परसा,विकाउ पुत्र वंशी वहुआर ,सुरतपुत्र पियारे बैठवलिया का मामला तत्काल निस्तारण कर दिए जाने से फरियादियो में खुसी की लहर है ।
अध्यक्षता उपजिलाधिकारी देवेंद्र कुमार ,
तहसीलदार राहुल कुमार भट्ट
निचलौल, एसओ निचलौल, एसओ कोठीभार , लेखपाल और सभी विभागों के अधिकारी/कर्मचारी आदि उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.