गैस सर्विस परतावल की तरफ से सुरक्षा शिविर का आयोजन।।

परतावल 12 फ़रवरी मंगलवार. महाराजगंज /परतावल ब्लॉक के ग्राम सभा अहिरौली में इंद्रावती देवी महंत अकैडमी विद्यालय पर राज गैस सर्विस परतावल की तरफ से सुरक्षा शिविर आयोजित कर विद्यालय के छात्रों एवं ग्रामीणों को गैस से संबंधित रखरखाव एवं सुरक्षा के गुर को बताया गया।

इस अवसर पर राज गैस सर्विस के मालिक व जिला पंचायत सदस्य राज नारायण ने उन परिवारों को जिनके यहां आज तक गैस कनेक्शन नहीं था ऐसे 30 परिवारों का निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कराकर कुछ परिवारो को गैस वितरित करवाया और कहा कि शेष बचे लोगो को परतावल गैस एजेंसी पर बुला कर गैस दिया जाएगा ।

इस कार्यक्रम में अहिरौली के ग्राम प्रधान प्रतिनिधि रुदल प्रसाद व विद्यालय के प्रबंधक एवं संरक्षक भानु प्रताप यादव ,इजहार अली ,अनिल कुमार,विवेकानंद पांडे आदि लोग उपस्थित थे, गैस एजेंसी के तरफ से गैस के रखरखाव तथा दुर्घटना से बचने के लिए विधिवत जानकारी दी गई जिसे दुर्घटना से बचाव हो सके और बताया गया कि जिन लोगों के यहां अभी तक गैस कनेक्शन नहीं है वह अपने परिवार का आधार कार्ड, बैंक पासबुक का फोटो लाकर रजिस्ट्रेशन करा लें जिससे निशुल्क गैस वितरण किया जा सके ।जिन लोगों को इस शिविर में गैस दिया गया उनमें निशा देवी ,गुलशन खातून ,संध्या देवी ,विमला देवी, रामावती देवी,व उषा देवी को निशुल्क गैस कनेक्शन दिया गया निशुल्क गैस कनेक्शन पाये लोग काफी खुश दिखे, और इन लोगों ने राज गैस एजेंसी के प्रति आभार जताया। इसी अवसर पर इंद्रमणि विश्वकर्मा ,अनिल कुमार, अजय यादव ,अवधेश तथा वर्तमान बीडीसी और पूर्व बीडीसी और गांव के अन्य लोग उपस्थित थे ,इस कार्यक्रम को यहां के लोगों ने बहुत सराहा ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.