Policemukhbir.Com
(पीएम) संवाददाता/महाराजगंज। पीजी कालेज प्रांगण में तीन दिवसीय महराजगंज महोत्सव का सोमवार को रंगारंग कार्यक्रमों के बीच शुभारम्भ किया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि सासंद पंकज चौधरी ने मां सरस्वती के चित्र पर पुष्प अर्पित कर एवं दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया।


कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए मुख्य अतिथि सांसद पंकज चौधरी ने कहा कि जनपद में इस तरह का कार्यक्रम होने से जनपद का नाम रोशन होता है और बच्चो में छिपी कला को निखरने का मौका मिलता है।

इस तरह का कार्यक्रम मेरी सरकार प्रदेश के प्रत्येक जनपद में कराने का आह्वान कर रही है। उन्होंने कार्यक्रम में आये नन्हे मुन्हे कलाकारों को शुभकामनाएं व कार्यक्रम आयोजक को धन्यबाद दिया। जिलाधिकारी अमरनाथ उपाध्याय ने आये हुए सभी अतिथियों को स्वागत किया।

सीडीओ राम सिंहासन प्रेम ने भी कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए सभी कलाकारों को स्वागत तथा अतिथियों को अभिनंदन किया। कार्यक्रम में विभिन्न स्कूलों के छात्र छात्रओं ने कार्यक्रम प्रस्तुत कर सबका मन मोह लिया।

कार्यक्रम का संचालन अरविंद कुमार डायट प्राचार्य ने किया। इस दौरान नौतनवां विधायक अमन मणि त्रिपाठी, सिसवा विधायक प्रेमसागर पटेल, पुलिस अधीक्षक रोहित सिंह सजवाण, सीओ सदर देवेन्द्र, भाजपा जिलाध्यक्ष अरुण शुक्ला, नगरपालिका अध्यक्ष कृष्णगोपाल जायसवाल, उपजिलाधिकारी सदर सत्यम मिश्रा, बीएसए जगदीश शुक्ला आदि मौजूद रहे।


महराजगंज महोत्सव में लिटिल फ्लावर स्कूल के छात्र अर्जुन जायसवाल, उत्कर्ष वर्मा,

इशान जायसवाल, आलोक यादव, अब्दुल, विजय, अमरेन्द्र ने सेना के जवानों के जीवन पर कार्यक्रम प्रस्तुत कर दर्शकों का मन मोह लिया। जवानों के जीवन पर ऐसा सजीव कार्यक्रम प्रस्तुत किया कि उपस्थिति दर्शकों की आंखे भर आयी। मालूम हो कि गणतंत्र दिवस पर भी लिटिल फ्लावर के छात्रों ने कार्यक्रम प्रस्तुत कर प्रथम स्थान हासिल किया।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.