Policemukhbir.Com
(पीएम) संवाददाता/शोहरतगढ़, सिद्धार्थनगर। स्थानीय थाने का अपर पुलिस अधीक्षक मुन्नालाल ने वार्षिक मुआयना किया। थाना परिसर की साफ-सफाई, मालखाने एवं शस्त्रागार का बारीकी से निरीक्षण करते हुए सामानों के रख-रखाव के लिए आवश्यक दिशा-निर्देश दिया।

अपर पुलिस अधीक्षक द्वारा समाधान रजिस्टर, अपराध, रजिस्टर, डयूटी चार्ज, आनलाइन थाने में आए आवेदन, आर्डर बुक, हत्या, बलवा, आगन्तुक, मालखाना रजिस्टर, त्यौहार रजिस्टर, हिस्ट्रीसीटर रजिस्टर आदि का बारीकी से निरीक्षण किया गया। शस्त्रागार में रखे पिस्टल, राइफल, पुराने एवं नए कारतूस का गहनता से मिलान किया। उन्होंने पुलिस कर्मियों के टर्न आउट पर विशेष ध्यान देने का भी निर्देश दिया। बैरक, भोजनालय, शौचालय, परिसर की साफ-सफाई देख थाना प्रभारी की सराहना की।

सक्रिय अपराधियों को चिन्हित करने एवं महिला शिकायतों को प्राथमिकता के आधार पर निस्तारण करने के निर्देश दिए। एएसपी ने आरक्षियों को बीट क्षेत्र में समय-समय पर जाने व रात में गश्त अभियान तेज करने की बात कही। किसी तरह की लापरवाही बरतने पर कार्यवाही की चेतावनी दी। मुआयना में सीओ सुनील कुमार सिंह, प्रभारी निरीक्षण रणधीर कुमार मिश्रा, खुनुवा चौकी प्रभारी महेश सिंह, हरेंद्र सिंह, अनिल चौहान आदि उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.