Policemukhbir.Com
(पीएम) संवाददाता
महराजगंज। बुधवार को पदयात्रा के पांचवे दिन सांसद पंकज चौधरी, सदर विधायक जयमंगल कन्नौजिया, पदयात्रा कार्यक्रम के जिले के प्रभारी प्रभाकर दुबे ने सदर देहात मण्डल के चेहरी ग्राम सभा के बेलभरिया, टोले पर पदयात्रा कर सरकार की उपलब्धियों को लोगो को बताया।


इसके पूर्व सैकड़ों लोगों ने रसूलपुर चौराहे पर नेताओं का भव्य स्वागत किया। सांसद श्री चौधरी ने कहा कि विपक्षियों को सरकार की उपलब्धियां व जनकल्याणकारी योजनाए नही दिख रही है। हमारी सरकार ने योजनाओं को जाति वर्ग में सीमित नही रखा है। सबका साथ सबका विकास के एजेंडे पर कार्य करते हुए समाज के हर वर्ग के लिए कार्य किया है। उन्होंने कहाकि विपक्ष जिनके भरोसे दम भरता था उसे हमने लाभान्वित किया जबकि उन्होंने केवल वोट बैंक के रूप में प्रयोग किया। गरीबों को प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत हर गरीब को घर देने का कार्य हो रहा है। 2022 तक हर गरीब के सिर पर छत देने का संकल्प प्रधानमंत्री ने लिया है। इतने कार्य हो रहे है इससे विपक्ष मुद्दा विहीन है और अपनी खिसकती जमीन से हताशा में है। सदर विधायक ने कहा कि देश व प्रदेश में सबसे ज्यादा समय तक सत्ता सुख भोगने वालों को गरीबों की समस्या नही दिखी। आज भाजपा की सरकार ने जब गरीबों की चिंता की तो विपक्ष की बेचैनी बढऩे लगी।
इस अवसर पर ऋ षि त्रिपाठी, दिलीप शर्मा, सूर्यनाथ शर्मा, प्रमोद पासवान, विरेन्दर चौहान, राधा रमन शुक्ल, राम बचन वर्मा, ओम प्रकाश वर्मा, रमेश सिंह, दिनेश जायसवाल, सूरज सिंह, विजय गौड़,शम्भू वर्मा, मोलई प्रसाद, बलराम दुबे, अवध किशोर, दिलीप कुमार सिंह, उदयराज पासवान सहित तमाम ग्रामवासी मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.