ढाई फीट ऊंचा व लगभग चार फीट लंबा बाघ जैसा जानवर, मच गया हडकंप

0
425

Policemukhbir.Com
(पीएम) संवाददाता/बलिया । फेफना क्षेत्र के थम्हनपुरा व सागरपाली के दियारे में रविवार की शाम ढाई फीट ऊंचा व लगभग चार फीट लंबा बाघ जैसा जानवर दिखाई देने से हडकंप मच गया। रविवार की देर शाम करीब सात बजे राजू यादव अपने खेत की ट्रैक्टर से जोताई कर दियारे से वापस आ रहे थे। थम्हनपुरा गांव के सामने दियारे में बाघ जैसा जानवर उनके ट्रैक्टर के सामने अचानक आ गया और रास्ता रोक कर खड़ा हो गया।

राजू ने तुरन्त अपने घर वालों को बाघ की सूचना दी। नजदीक ही दूसरे खेत में काम कर रहे राजू के घर एवम अन्य गांव वाले दूसरे ट्रैक्टर से वहां पहुंच गये। उस समय भी वो जानवर वहीं खड़ा था।

लोगों को आते देख वह गंगा तट की तरफ चला गया। प्रत्यक्षदर्शी शिवशंकर चौधरी ने बताया की कुत्ते से दोगुनी ऊंचाई के उस जानवर के शरीर पर काले रंग के गोल गोल धब्बे बने हुए थे। इस क्षेत्र में बाघ की हालांकि कभी मूवमेंट नहीं देखी गई लिहाजा अंधेरा होने की वजह से लकड़बग्‍घा जैसा कोई जानवर होने की भी आशंका हो सकती है। फ‍िलहाल अफवाहों के बीच खेत में किसान अब जाने से कतराने लगे हैं। 

अधिकारी बोले: गंगा तट की तरफ बाघ आने की संभावना न के बराबर है। लकड़बग्घा होने की संभावना है। यह मामला संज्ञान में आया है। क्षेत्रीय वन रेंजर को मौके पर जांच करने का निर्देश दिया गया है। इस जिले तक बाघ के आने का कोई मार्ग नहीं है। ऐसे में दूसरा कोई जानवर होने की संभवना है। फिलहाल गंभीरता से इसकी जांच की जा रही है। -श्रद्धा यादव, डीएफओ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.