प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की वजह से ही भारत काफी हद तक कोरोना वायरस से लड़ाई लड़ने में सफल हो रहा है ,सांसद

0
26

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की वजह से ही भारत काफी हद तक कोरोना वायरस से लड़ाई लड़ने में सफल हो रहा है ,सांसद

सोनू मोदनवाल

पीएम न्यूज सर्विस महराजगंज । भारतीय जनता युवा मोर्चा की ओर से आयोजित कोरोना वारियर्स सम्मान समारोह का आयोजन किया गया  जहां पर देश में वैश्विक  महामारी  कोविड-19 पर चर्चा की गई कार्यक्रम में मुख्य अतिथि सांसद पंकज चौधरी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की वजह से ही भारत काफी हद तक कोरोना वायरस से लड़ाई लड़ने में सफल हो रहा है। जहां पहले भारत को पीपीई किट के लिए दूसरे देशों पर आश्रित रहना पड़ता था।

वहीं अब न केवल देश के कोरोना वाॅरियर्स के लिए देश में ही किट बनाई जा रही है बल्कि यहां से बनाकर दूसरे देशों में भी भेजी जा रही हैं।कोरोना महामारी के खिलाफ पूरी दुनिया एकजुट होकर युद्ध लड़ रही है। इस युद्ध को लड़ रहे हमारे डॉक्टर, नर्स, पुलिस, मीडियाकर्मी और अन्य फ्रंटलाइन वॉरियर्स के सम्मान में हमने ताली बजाई, बर्तन बजाए, घर की चौखटों पर दीपक जलाए और जब जरूरत पड़ी, तब कंधे से कंधा मिलाकर उनके साथ मैदान में देश खड़ा हुआ।

इसको भी देखें ,CM योगी आदित्यनाथ ने वीडियों कांफ्रेसिंग के माध्यम से नहरो व कैनालों पर पुल पुलिया के जीर्णोद्वार का शुभारम्भ किया

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने समय पर देश में लॉक डाउन लगाकर देशवासियो को बचाने का कार्य किया साथ ही कोरोना से लड़ने के लिए तैयारियों की शुरुआत की। हमारे पास किट नही थी अस्पताल नही थे, वेंटिलेटर कम थे ,वैक्सीन का अभाव था ,देश के लोगो ने प्रधानमंत्री जी का साथ दिया आज हमारे पास सारे संसाधन है हमारे वैज्ञानिको ने बैक्सीने भी बनाई आज दुनिया मे भारतीय वैक्सीन की डिमांड है।उन्होंने कोरोना वॉरियर्स को सलाम किया। कहा कि मरीजों की जान बचाने के लिए कोरोना वॉरियर्स जी-जान से काम कर रहे हैं।

सदर विधायक जयमंगल कन्नौजीया ने कहा कि कोरोना योद्धाओं ने जिस लगन और निष्ठा के साथ कोरोना वायरस से लड़ने का काम किया है चाहे डॉक्टर्स हो, पैरा मेडिकल के बंधु हो, मीडिया के बंधु हो साथ साथ भाजपा के व भाजयुमो के पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं ने अपने स्वास्थ्य की चिंता किये बिना निस्वार्थ भाव से कार्य किया, यह वाकई में काबिले तारीफ है। सरकार ने भी कोरोना वॉरियर्स को सम्मान देने में हर जगह कदम आगे बढ़ाए हैं।

 

उन्होंने कहा कि सामाजिक संस्थाओं ने भी कोरोना की लड़ाई में अपना अहम योगदान दिया है। इस अवसर पर जनपद के चिकित्सक ,पैरा मेडिकल स्टाफ ,पत्रकार, व भाजपा पदाधिकारी व भाजयुमो पदाधिकारियो को सांसद पंकज चौधरी, सदर विधायक जयमंगल कन्नौजीया, भाजपा जिलाध्यक्ष परदेसी रविदास ,पूर्व जिला अध्यक्ष समीर त्रिपाठी, नगर पालिका अध्यक्ष कृष्ण गोपाल जायसवाल, वरिष्ठ नेता अजय कुमार श्रीवास्तव ने कोरोना वारियर्स को माला पहनाकर व प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता करते भाजयुमो जिलाध्यक्ष दिनेश जायसवाल ने अतिथियों व कोरोना वारियर्स का आभार व्यक्त किया। इस अवसर पर जिला उपाध्यक्ष संजय पांडे, जिला महामंत्री ओम प्रकाश पटेल, ऋषि त्रिपाठी, जिला मंत्री आशुतोष शुक्ल, बैजनाथ पटेल, बबलू यादव,मण्डल अध्यक्ष राघवेंद्र मिश्र, दिलीप शर्मा, रणधीर सिंह, अरविंद मौर्य, यंत्री मधेशिया, बाबुनन्दन सिंह, शेषनाथ सिंह, मुख्य चिकित्साघिक्षक डॉ ए के राय, डॉ प्रमोद कुमार, डॉ भास्कर ,डॉ अमरनाथ गुप्ता, अभिषेक श्रीवास्तव, अभिषेक मिश्र, गोविंद जायसवाल, सहित तमाम भाजयुमो कार्यकर्ता ,पदाधिकारी व मीडिया बंधु मौज़ूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.