सात फेरे लेने से पहले ही दुल्‍हन की हुई मौत , दूल्‍हे की बिगड़ी तबीयत

0
261

 

सात फेरे लेने से पहले ही दुल्‍हन की हुई मौत , दूल्‍हे की बिगड़ी तबीयत

पीएम न्यूज़  सर्विस कुशीनगर । जिले के खड्डा क्षेत्र से एक दूल्हा रविवार को नेबुआ नौरंगिया थाना क्षेत्र के एक गांव में दुल्हन के घर बारात लेकर पहुंचता कि उससे पहले ही दुल्हन की मौत की खबर सुनकर वह बेहोश हो गया।

जहां खुशी मनाई जा रही थी वहां चंद पलों में गम और मातम फैल गया।
मिली खबर के मुताबिक खड्डा थाना क्षेत्र के धनौजी आबादकारी गांव का है। धनौजी निवासी उदयभान के दो पुत्र हैं।

बड़े पुत्र ओमप्रकाश कुशवाहा की शादी नेबुआ नौरंगिया थाना क्षेत्र के कठनईया खुचा टोला निवासी श्रीनारायन की पुत्री माया से 29 नवम्बर यानी रविवार को तय थी। 26 नवम्बर को बड़े ही धूमधाम के साथ माया के घरवालों ने तिलक भी चढ़ा दिया था।

26 को ही दुल्हन माया भाई के साथ बाइक से शादी का कुछ सामान खरीदने पकड़ियार बाजार की तरफ जा रही थी। इसी दौरान ब्रेकर पार करते समय माया बाइक से गिरकर घायल हो गई। परिवारीजनों ने किसी

निजी अस्पताल में उसका इलाज कराया। इसके बाद वह ठीक होकर घर आ गई। शनिवार की रात लड़के और लड़की के यहां हल्दी की रस्म भी निभाई गई। इसके बाद शादी में शामिल होने आए

मेहमान खाना खाकर सो गये। रविवार की भोर करीब चार बजे अचानक माया की तबीयत बिगड़ गई। कुछ ही पलोंं में उसकी मौत हो गई। घर में कोहराम मच गया। उधर, धनौजी में दूल्हे ओमप्रकाश का परिवार शाम को दुल्हन के यहां बारात ले जाने की तैयारी में जुटा था।

इसके लिए दूल्हे का वाहन भी सजाया जा चुका था। लेकिन ससुराल से दुल्हन की मौत की खबर मोबाइल पर मिलते ही दूल्हा अचेत होकर गिर पड़ा। दूल्हे के घरवाले दुल्हन की विदाई कराने की बजाए अब उसके अन्तिम संस्कार में शामिल होने के लिए घर से रवाना हुए हैं। इस घटना के बाद दोनों शादी वाले घरों में मातम पसरा हुआ है। बताया जा रहा है कि मृतका माया चार बहनों में सबसे बड़ी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.