बाराबंकी-बस्ती बार्डर हाइवे भ्रमणकर लिये लाकडाउन का जायजा, दिये आवश्यक दिशा निर्देश

0
42
राजेश शुक्ला, प्रबंध संपादक

पीएम न्यूज़, अयोध्यापटरंगा बार्डर से लेकर बस्ती बार्डर तक हाइवे स्कोर्ट भ्रमणकर जायजा लिया गया तथा हाइवे पर कोई भी वाहन खड़ा न हो, सम्बन्धित को दिये दिशा निर्देश, बाहर से आ रहे पैदल यात्रियों व ट्रकों में असुरक्षित तरीके से आ रहे लोगो को रोककर उन्हें सुरक्षित तरीके से ही उनके गन्तव्य तक पहुँचाने की व्यवस्था करने के लिये कहा गया तथा ऐसे लोगो के लिए सभी चेकिंग प्वाइंटो पर पानी के टैंकर, पानी पीने की व्यवस्ता व बिस्कुट/ खाने का पैकेट इत्यादि रखने के लिए कहा गया जिससे इन लोगो तक हर सम्भव मदद की जा सके।
जो लोग यात्रियों के लिए लंगर इत्यादि लगाये हैं उनसे अनुरोध किया गया कि वे लोग रोड से हटकर अन्दर की तरफ लंगर इत्यादि लगायें। बार्डर चेकिंग प्वाइंट पर बसो की व्यवस्था की गयी है जिससे यात्रियों को सुरक्षित उनके गन्तव्य तक पहुँचाया जा सके। अनावश्यक कार्य के लिए आने वाले दो/चार पहिया वाहनों पर तत्काल कार्यवाही करने तथा फल,सब्जी,दूध, मेडिकल,एम्बूलेंस व अन्य जरुरी सामान लाने वाले सभी मालवाहक वाहनों को न रोकने हेतु निर्देशित किया गया।
जिससे जनपदवासियों को किसी प्रकार की असुविधा न हों। महोदय द्वारा अधीनस्थों को लोगो से अच्छा व्यवहार करने, हरसंभव मदद करने व लाकडाउन का कड़ाई से पालन कराने का निर्देश दिया गया। लॉक डाउन का जायजा लेने हेतु आज रौनाही टोल प्लाजा, रूदौली भेलसर, पटरंगा हाईवे चौकी बाराबंकी बार्डर बैरियर, नयाघाट बस्ती बार्डर का निरीक्षणकर किया तथा प्रत्येक कर्मचारीगण के पास में सेनेटाइजर, साबुन तथा मास्क की उपलब्धता को चैक किया गया तथा सोशल डिस्टेंस के साथ डियूटी करने व हाथों को समय-समय पर साबुन से हाथ धोने/सेनिटाईज करने हेतु निर्देशित किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.