Policemukhbir.Com*जी0ए0 कुंज की रिपोर्ट*
(पीएम) संवाददाता*सिसवा बाजार,महराजगंज। सोमवार को स्वच्छता ही सेवा अभियान के तहत नगर पंचायत सिसवा को ओडीएफ घोषित किये जाने पर अधिशासी अधिकारी आशुतोष सिंह व नगर पंचायत अध्यक्षा पति जगदीश प्रसाद जायसवाल ने समस्त कर्मचारियों व सफाई कर्मियों को स्वच्छता के प्रति शपथ दिलाई व उनके उत्कृष्ट कार्य के लिए प्रमाण पत्र व नगद राशि दे कर पुरस्कृत किया।


भारत सरकार द्वारा चलाये जा रहे स्वच्छता अभियान के तहत सिसवा नगर पंचायत को ओडीएफ घोषित गया है।जिसको लेकर चेयरमैन पति व ईओ ने कर्मचारियों का उत्साह वर्धन करने के लिए उनके उत्कृष्ट कार्य के आधार पर प्रमाण पत्र व ग्यारह सौ रुपय की नगद राशि देकर पुरस्कृत किया।

और साथ ही सभी कर्मचारियों व सफाईकर्मियों को ईओ ने स्वच्छता के प्रति समर्पित रहने के लिए शपथ दिलाई।इस अबसर पर जगदीश प्रसाद जायसवाल ने कहा कि मानव जीवन में सफाई अत्यंत आवश्यक है इससे संक्रमाक रोग फैलने का खतरा कम हो जाता है और इंसान का मन मस्तिष्क स्वास्थ्य रहता है।

ईओ ने कहा कि सरकार ने स्वच्छता के लिए कई योजनाएं चलाई है जिसका लाभ लेकर घर की बहू बेटियों को बाहर शौच के लिए जाने से रोका जाना चाहिए और एक जिम्मेदार नगर वासी बन कर जीवन यापन करना चाहिए।इस दौरान सभासद किशोर सिंह,धर्मेंद्र शुक्ला,गोरख मद्धेशिया, सुरेश जायसवाल,विनोद कुमार,धीरेंद्र पांडेय,अनिल कुमार,सुनील जायसवाल,अंकुर मिश्रा सहित नगर पंचायत कर्मी मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.