बस्ती से विकास पांडे कि रिपोर्ट

Policemukhbir.Com
(पीएम) संवाददाता बस्ती  जिलाधिकारी डाॅ0 राज शेखर द्वारा राष्ट्रपति पदक से सम्मानित प्रा0 वि0 मूडघाट के प्रधानाध्यापक को अपने आवास पर बुलाकर प्रसस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया।
अगस्त माह में श्री मिश्र जिलाधिकारी से अपने आवेदन पत्र आन लाइन भरने के पूर्व कुछ समस्याओं के साथ मिले थे। जिलाधिकारी जी आवश्यक बैठक में व्यस्त थे तथा इनके आवेदन को तत्काल मुख्य विकास अधिकारी से समीक्षा कर शासन को मानक के अनुसार भेजने का निर्देश दिया था उसी क्रम में आनलाइन रजिस्टेशन के अन्तिम चरण में श्री मिश्र का नाम भेजा गया तथा श्री मिश्र उ0प्र0 से राष्ट्रपति पदक पाने वाले एक मात्र अध्यापक है।

श्री मिश्र जिलाधिकारी  को आभार व्यक्त करते हुए अपने विद्यालय के सडक से सम्पर्क मार्ग प्रार्थना कक्ष के लिए शेड वाटर टैंक एवं धुलाई की सुविधा की मांग की जिसपर जिलाधिकारी ने मौके पर उपस्थित अधिकारियों से शीघ्र ही इस पर कार्य शुरू कराने का निर्देश दिया तथा जिलाधिकारी ने यह भी कहा कि सभी शिक्षको के लिए शीघ्र ही एक दिवसीय कार्यशाला का आयोजन किया जायेंगा। इसमें नये तैनात शिक्षक भी शामिल होंगे, जिससे प्रा0 शिक्षा को और वेहतर बनाने एवं अभिनव तथा रचनात्मक काम तेजी से करने पर पहल किया जायेगा। इस कार्य हेतु सर्वेष्ट मिश्रा एवं अन्य शिक्षको की इसमें भागीदारी होंगी। जिलाधिकारी ने इस कार्य हेतु श्री मिश्रा एवं उनके अन्य सहयोगियों को भी बधाई दिया तथा अपने व्यक्तिगत तरफ से विशेष पार्कर पेन एवं अन्य महत्वपूर्ण पुस्तके भी भेट किया। इस अवसर पर मुख्य राजस्व अधिकारी, क्षेत्राधिकारी सदर, उप निदेशक सूचना, उप जिलाधिकारी सदर, विशेषकार्याधिकारी एवं अन्य शिक्षा प्रेमी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.