Policemukhbir.Com
(पीएम) संवाददाता महराजगंज भिटौली,महराजगंज /जिला मुख्यालय से महज 12 कि0मी0 की दूरी पर उपनगर भिटौली बाजार में स्थित सहारा बैंक के नीचे मैनेजमेंट इंस्टीट्यूट ऑफ इन्फॉर्मेशन टेक्नोलॉजी कम्प्यूटर प्रशिक्षण संस्थान का भव्य उद्घाटन किया गया ।

आचार्य लोकनाथ तिवारी द्वारा मंत्रोच्चार  पूजा -अर्चन किया गया ।
इस मौके पर मुख्य अतिथि के रूप में भिटौली इण्टर कॉलेज के प्रबंधक एवं केन यूनियन के चेयरमैन शरद कुमार सिंह उर्फ बबलू सिंह ने फीता काटकर उद्घाटन किया ।
कोचिंग के निदेशक चन्दन मद्धेशिया ने जानकारी देते हुए बताया कि आरम्भ से ही हमारे यहाँ पांच बैच की शुरुआत की जा रही है और छात्र एवम छात्राओं की सुविधा का पूरा ध्यान रखा जाएगा । एक बैच में तीस बच्चो को एक साथ कंप्यूटर पर प्रशिक्षण देने की व्यवस्था की गई है साथ ही प्रथम 100 बच्चों का नामांकन भी निशुल्क रखा गया है । उन्होंने बताया कि हमारे यहाँ ADSE, CTT, DCA,ADCA, GST, TALLY9,PHP,WEB DESIGN,JAVASCRIPT,C/C++,COMPUTER HARDWARE, TYPING HINDI & ENGLISH ….आदि का प्रशिक्षण दिया जाएगा ।
मौके पर उपस्थित अतिथियों ने उन्हें शुभकामनाएँ दी । इस अवसर पर ग्राम प्रधान सेमरा राजा ऋषिराज राय,ग्राम प्रधान प्रतिनिधि भिटौली आशीष गौतम, ठाकुर रौनियार,राजीव पटेल,पशुपति नाथ पाण्डेय,अमजद अली,आदित्य पांडेय,कृष्णा यादव,नीरज ,राहुल,अमजद खान,आदि लोग मौजूद थे । मंच का  संचालन सुमित सिंह ने किया ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.