पति पत्नी की धारदार हथियार से हत्या

बेड पर पत्नी व बरामदे में मिला पति का शव

पीएम संवाददाता महराजगंज । सदर कोतवाली थाना क्षेत्र के ग्राम सभा बरवा फहीम में राइस मिल मालिक एवं उनकी पत्नी की बीती रात धारदार हथियार से निर्मम हत्या कर दी गयी। जिससे गांव में सनसनी फैल गयी है। घटना की सूचना मिलते ही फारेसिंग जांच टीम ने पहुंच कर जांच पड़ताल किया।
जानकारी के अनुसार पनियरा थाना क्षेत्र के कामता बुजुर्ग निवासी विश्वनाथ वर्मा उम्र ६० वर्ष एवं उनकी पत्नी लालती देवी ५५ वर्ष सदर कोतवाली क्षेत्र के बरवा फहीम गांव में स्थित अपने राइस मिल प्रांगण में बने मकान में रहते थे। जबकि परिवार के अन्य सदस्य गांव में रहते है। मिल मालिक अपनी पत्नी के साथ राइस मिल व डेयरी फार्म की देखभाल करते थे। बीती रात कार्य समाप्त कर सभी मजदूर अपने घर चले गये। देर रात अज्ञात हमलावरों ने घर में घुस कर सो रहे दम्पत्ति की धारदार हथियार से हत्या कर दी। मंगलवार को सुबह मिल के मुनीब किसी कार्य के लिये गया तो आवाज लगायी। लेकिन जब दम्पत्ति द्वारा आवाज नहीं आयी। इस पर उसे किसी अनहोनी की शंका हुई। उसने लोगों को सूचना दिया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा पर लगे थाने को तोडक़र घर में प्रवेश किया। जहां राइस मिल मालिक विश्वनाथ वर्मा का शव बरामदे में तथा उनकी उनकी पत्नी मालती देवी का शव कमरे में बेड पर पड़ा था। दोनों के सिर, गले व पेट पर कई जगह वार के निशान थे। पुलिस मिल में कार्य करने वाले मजदूरों से पूछताछ करने में जुटी रही। कमरे में सामान बिखरा पड़ा था। घर की दवार व सामान पर खून के छींटे पड़े थे। ग्रामीणों के अनुसार मृतक दम्पत्ति के दो लड़किया व दो लडक़े है। किसी की शादी नहीं हुई है। चर्चा है कि मृतक के छोटे पुत्र आशीष वर्मा एवं माता-पिता में पैसों को लेकर विवाद होता रहता था। घटना के बाद बड़ा पुत्र सतीश फरार है।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक रोहित सिंह सजवान, अपर पुलिस अधीक्षक आशुतोष शुक्ल ने घटनास्थल का जायजा लिया। उन्होंने मातहतों को आवश्यक दिशा निर्देश दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.