संतकबीरनगर- यस पी आकाश तोमर ने जनपदवासियों को दी ईद-उल-फित्र की बधाई(राकेश द्विवेदी की रिपोर्ट)

संत कबीर नगर के यस पी आकाश तोमर ने जनपदवासियों को ईद उल फित्र की बधाई
एवं शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने ने अपने बधाई संदेश में कहा कि ईद-उल-फ़ित्र का त्यौहार खुशी और मेल-मिलाप का सन्देश लेकर आता है। खुशियों का यह त्यौहार सामाजिक एकता को मजबूत करने के साथ ही आपसी भाईचारे की भावना को बढ़ाता है। यह पर्व अमन-चैन और सौहार्द का संदेश देता है। उन्होंने कहा कि ईद के पर्व पर सभी को सद्भाव तथा सामाजिक सौहार्द को और सुदृढ़ करने का संकल्प लेना चाहिए।

अपने बधाई संदेश में उन्होंने ईद के त्‍योहार को प्रेम, भाइचारा व उल्‍लास के साथ मनाने की अपील की है, ताकि राष्‍ट्रीयता व सामाजिक सद्भाव सुदृढ़ हो। उन्होंने दुआ की है कि ख़लीलाबाद शहर में सुख-शांति व समृद्धि के भाव महफूज रहें, ताकि संतकबीरनगर लगातार तरक्‍की की राह पर आगे बढ़ता रहे।

अपने बधाई संदेश में उन्होंने कामना की है कि पवित्र रमजान माह में की गई इबादत और रोजे से रोजेदारों के घर-परिवार के साथ प्रदेश व देश में शांति व समृद्धि आए तथा समाज में अमन-चैन व भाइचारा कायम रहे। उन्‍होंने कहा कि ईद का दिन ईनाम का दिन है। इस दिन खुदा अपने नेक बंदों को ईनाम से नवाजते हैं। उन्होंने कहा कि खुदा हम सबों पर रहमतों की बारिश करें। हम सबों का जीवन सुख-शांति व समृद्धि से भरा हो। उन्होंने कहा कि भारत में विभिन्‍न धर्मों, सम्‍प्रदायों व मतावलम्बियों के बीच पारस्पिरिक सौहार्द्र, प्रेम व सहिष्‍णुता बेमिसाल है। यहां सभी लोग एक-दूसरे के त्‍याहारों में शामिल होकर खुशियां बांटते हैं। उन्होंने सौहार्द्र, प्रेम व सहिष्‍णुता के साथ ईद मनाने का लोगो से आह्वान किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.