खलीलाबाद में मंगलवार को हनुमान वाहिनी संघ की एक बैठक प्रदेश अध्यक्ष राघवेंद्र श्रीवास्तव की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई।(राकेश द्विवेदी की रिपोर्ट )

0
534

खलीलाबाद में मंगलवार को हनुमान वाहिनी संघ की एक बैठक प्रदेश अध्यक्ष राघवेंद्र श्रीवास्तव की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई।(राकेश द्विवेदी की रिपोर्ट )

बैठक में संग़ठन की मजबूती एवं गातिशील बनाने पर चर्चा की गई।
बैठक को संबोधित करते हुए राघवेंद्र श्रीवास्तव ने कहा कि जनता के अखंड विश्वाश, त्याग व परिश्रम का ही फल है कि मोदी जी दोबारा प्रधानमंत्री बन गए है। जनता की उम्मीदों पर खरा उतरकर प्रधानमंत्री देश को नए भारत के रूप में बनाने की तरफ उनका प्रयास पूरी तरह अग्रसर है। उन्होंने कहा कि देश को पूरी दुनिया के सामने उन्होंने जो शक्ति दिखाई है। इससे भारत को विश्व गुरु बनने से कोई नही रोक सकता है। उन्होंने कहा कि केंद्र व प्रदेश सरकार द्वारा चलाई गई जनकल्याणकारी योजनाओं से सभी वर्गों का भला हो रहा है। श्री श्रीवास्तव ने कहा कि देश की तरक्की के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इतना गंभीर है कि वह दिन प्रति दिन नई योजनाओं की रूपरेखा बनाकर धरातल पर उतारकर गरीबो का भला करना चाहते है। उन्होंने कहा कि हनुमान वाहिनी संघ की मजबूती के लिए कार्यकर्ता एक जुटकता के साथ लग जाएं। उन्होंने कार्यकर्ताओ से आहवाहन किया कि संघर्षों को गति दे जिससे आने वाला समय 2022 इस परिणाम से बेहतरीन साबित हो। बैठक में मुख्य रूप से जिला उपाध्यक्ष अनिल अग्रहरी, पप्पू पाण्डेय, राम भजन यादव, प्रणव उपाध्याय, पप्पू अग्रहरी, विवेक पाण्डेय, सुजीत मिश्रा, शरद कुमार उपाध्याय सहित अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.