Policemukhbir.Com
(पीएम) संवाददाता  सिद्धार्थनगर। लोकसभा सामान्य निर्वाचन-2019 की मतगणना को सकुशल संपन्न कराये जाने के संबध में जिला निर्वाचन अधिकारी/जिलाधिकारी कुणाल सिल्कू द्वारा प्रिन्ट/इलेक्ट्रानिक मीडिया प्रतिनिधियों के साथ प्रेसवार्ता की गयी। जिला निर्वाचन अधिकारी/जिलाधिकारी कुणाल सिल्कू ने प्रिन्ट/इलेक्ट्रानिक मीडिया प्रतिनिधियों जानकारी देते हुए बताया कि मतगणना के लिए एक विधानसभा में कुल 14 टेबल लगेंगे।

मतगणना के अन्तिम राउण्ड में प्रत्येक विधानसभा के एक टेबल पर रेन्डम आधार पर 05-05 वी0वी0पैट से काउन्टिंग होगी। पीठासीन अधिकारी द्वारा माकपोल के बाद सी0आर0सी0/मशीन को क्लिीयर नही किये जाने वाले बूथो के काउन्टिंग की मतगणना भी वी0वी0पैट के माध्यम से की जायेगी, ऐसे कपिलवस्तु विधानसभा में 02 बूथ तथा शोहरतगढ़ में 01 बूथ चिन्हित है।

किसी सी0यू0 का डिसप्ले खराब होने पर भी गणना वी0वी0पैट सेे ही उक्त बूथ की की जायेगी। काउन्टिंग एजेन्ट सहित मतगणना में लगे सभी कार्मिक प्रातः 6.00 बजे तक मतगणना स्थल पर पहुॅचेंगे। उक्त प्रेसवार्ता में उपजिला निर्वाचन अधिकारी सीताराम गुप्ता, जिला अल्पसंख्यक कल्याण अधिकारी/प्र0 जिला सूचना अधिकारी आशुतोष पाण्डेय तथा प्रिन्ट/इलेक्ट्रानिक मीडिया के प्रतिनिधियों की उपस्थिति रही।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.